अंपग दूल्हे को देख दुल्हन का शादी से इनकार

Mau Updated Sun, 01 Jul 2012 12:00 PM IST
मऊ। घोसी कोतवाली के कारीसाथ में शुक्रवार की रात हाथ से अपंग दूल्हे को देखते ही दुल्हन भड़क गई। किसी तरह से तो द्वारपूजा हुआ। लेकिन सिंदूरदान के समय बात एकदम बिगड़ गई। शादी से इनकार के बाद मामला गंभीर हो गया। बारातियों के आवभगत में कोई कमी नहीं की गई। मामला पंचायत तक पहुंचा, लेकिन बात नहीं बनी। शनिवार की सुबह दूल्हा बिन दुल्हन के ही बैरंग हो गया।
दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के रैनी से उदयभान के पुत्र रामप्रवेश की बारात घोसी कोतवाली के कारीसाथ में तेजू के घर आई थी। द्वारा पूजा पर जैसे ही दूल्हा रामप्रवेश उतरा हाथ से अपंग होने की बात को दुल्हन सुधा तक उसकी सहेलियाें ने पहुंचा दी। इतने मेें ही वह शादी से इनकार करने लगी। किसी तरह से मान मनौव्वल के बाद मामला सिंदूरदान तक पहुंचा। जैसी ही दूल्हा सिंदूर डालने केे लिए बढ़ा दुल्हन ने हाथ पकड़ लिया। शादी से मना कर दिया। मड़वा में मामला गंभीर हो गया। हालांकि बारातियों की आवभगत में घरातियों ने कोई कमी नहीं की। किसी तरह से सुबह हुई। दोनोें ओर से पंचायत बैठी। लेकिन बात नहीं बनी। अंत में दूल्हे को बारातियोें के साथ बैरंग लौटना पड़ा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017