बस यात्रियों आैर चालक परिचालक को लूटा

Mau Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
ठेकमा। बरदह थाना क्षेत्र के बऊंवापार गांव के पास वृहस्पतिवार की देर रात पंक्चर हुई जौनपुर डिपो की बस के चालक और परिचालक को घायल कर बदमाशों ने कैश बाक्स के साथ यात्रियों को भी लूट लिया। शुक्रवार को परिचालक ने रिपोर्ट दर्ज कराने को पुलिस को तहरीर दी।
गुरुवार की रात जौनपुर डिपो की बस गोरखपुर से इलाहाबाद जा रही थी। बस में चालक और परिचालक के अलावा लगभग पंद्रह महिला-पुरुष यात्री सवार थे। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बस जैसे ही आजमगढ़-जौनपुर मुख्य मार्ग पर स्थित बरदह थाना क्षेत्र के बउवांपार गांव के पास पहुंची तभी पंक्चर हो गई। इस दौरान चालक राय साहब यादव टायर बदलने लगा इसी दौरान वहां तीन बदमाश पहुंचे और चालक पर हमला कर उसे घायल कर दिया। बाद में बदमाश तमंचा लहराते हुए बस में घुस गए और परिचालक ओमप्रकाश से हाथापाई कर कैशबाक्स छीन लिया। इसके बाद बदमाशों ने एक-एक करके यात्रियों को भी खंगाल डाला। यात्रियों को लूटने के बाद बदमाश बस से उतरे और मोहम्मदपुर बाजार की ओर से आ रही एक इंडिगो कार रुकवाई। बदमाशों ने कार के चालक को मारपीटकर उसे पिछली सीट पर बिठा दिया और बदमाशों में से एक ने स्वयं स्टेयरिंग संभाल ली और जौनपुर की तरफ चल दिए। ठेकमा पुलिस चौकी के पास बने ब्रेकर पर मौका देखकर इंडिगो कार का चालक नीचे कूद गया। इसकी जानकारी होने पर बदमाशों ने बरदह थाना क्षेत्र के सरायमोहन गांव के पास इंडिगो गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। परिचालक ने अन्य यात्रियों को दूसरी गाड़ी में बैठाकर स्वयं घटना स्थल से लापता हो गया। शुक्रवार की सुबह परिचालक लौटा और थानाध्यक्ष बरदह को तहरीर दी। पीड़ित के मुताबिक बैग में दस हजार नगद और मोबाइल था। पीड़ित परिचालक के अनुसार बदमाशों ने यात्रियों से आभूषण और नगदी मिलाकर करीब एक लाख की लूट की। थानाध्यक्ष बरदह ज्ञानेश्वर मिश्रा ने बताया कि परिचालक ओम प्रकाश की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls