इंदिरा जी पर टिप्पणी पर उबले कांग्रेसी

Mau Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
मऊ। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री एवं आयरन लेडी कही जाने वाली इंदिरा गांधी पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा धार्मिक टिप्पणी किए जाने को लेकर मंगलवार को कांग्रेसी उबाल में आ गए। कांग्रेसियों ने नरेंद्र मोदी का पुतला फूंककर विरोध जताया।
रोडवेज स्थित मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकने के दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष राष्ट्रकुंवर सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत की एक सशक्त महिला थी। उनकी प्रतिभा और उनके निर्णय लेने की क्षमता को देखते हुए उन्हें आयरन लेडी कहा जाता था। पूरे विश्व में उनकी एक धाक थी। कहा कि ऐसी महिला पर धार्मिक टिप्पणी कर आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं को पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी जैसे लोग खुद उनका लोहा मानते थे और उन्हें दुर्गा का अवतार कहते थे। पुतला फूंकने वालों में मुख्य रूप से रामजपित पाण्डेय, नंदकिशोर सिंह, हरिशंकर सिंह, सूरज राय, नसीम बेलाली, रामबहादुर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls