बच्चे को टाफी में जहर देकर बाप ने मार डाला

Mau Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
मऊ। बीबी से दूरी का कहर बच्चे पर बाप ने उतारा। दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के बख्तावरगंज में मंगलवार की रात बाप ने बच्चे को टाफी में जहर देकर मार दिया। वह अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया था। दो साल से अनबन होने के चलते अपने पत्नी अपने दो बच्चोें के साथ मायके में ही रह रही थी। ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ घटना के बाबत मुकदमा दर्ज कराया है।
दक्षिणटोला थाना अंतर्गत बख्तावरगंज निवासी राशीद अपने पुत्री मुशर्रफ की शादी आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरा ख्वाजा मेें शरीफुल हसन पुत्र फखरुल हसन से किया था। जिनसे दो बच्चेे ढाई साल की तरन्नुम और डेढ़ साल का बेटा वाजिद था। पति-पत्नी में अनबन होने के चलते मुशर्रफ अपने बच्चों को लेकर मायके में रह रही थी। मंगलवार की रात जैसे ही शरीफुल ससुराल आया। पत्नी घर में चली गई। बाहर बैठे बेटे वाजिद को टाफी मेें जहर खिलाकर चल गया। कुछ देर के बाद उसकी मां बच्चों को जब घर में लेकर गई तो बच्चे की हालत खराब होने लगी और उसने दम तोड़ दिया। घटना से परिजनोें मेें कोहराम मच गया। ससुर राशीद अहमद ने अपने दामाद के विरुद्ध जहर देकर मारने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे मेें लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017