मार्बल से लदी डीसीएम पलटी, छह मजदूर दबे

Mau Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
मऊ। हलधपुर थाना क्षेत्र के डिह तिलक ठाकुर में बुधवार की अपराह्न चक्का ब्रस्ट होने से मार्बल से लदी डीसीएम सड़क पर पलट गई। जिसमेें सवार छह मजदूर मलबे में दब गए। लोगों ने अथक प्रयास के बाद किसी तरह से घायल मजदूरों को निकाला। डीसीएम शहर से मार्बल लाद कर बलिया जनपद के फेफना जा रही थी।
शहर से एक डीसीएम मार्बल लादकर छह मजदूरोें के साथ फे फना के लिए चली। वह ज्यों ही करौत ग्राम सभा केे डीह तिलक ठाकुर के पास पहुंची थी कि डीसीएम का पिछला चक्का ब्रस्ट हो गया। चालक संतोष यादव ने अपना आपा खो दिया। ट्रक लहराते हुए सड़क पर पलट गई। जिस पर सवार मजदूर मुन्ना पुत्र सुदामा, दिनेश पुत्र सुदर्शन, संजय पुत्र केदार, टुनटुन पुत्र रामसिंह निवासीगण भीटी शहर कोतवाली और चुल्हा मातो पुत्र भरत मातो और शंभू पुत्र बाबू लाल निवासीगण हरिनाथपुर टोला परसन बिहार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलोें को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बड़ी घटना होते बच गई। जानकारी होते परिजनों में कोहराम मच गया। भाग कर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017