फूलन सेना ने किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Mau Updated Tue, 01 May 2012 12:00 PM IST
मऊ। जिला प्रशासन द्वारा मांगों पर विचार न किए जाने के विरोध में फूलन सेना के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन किया।
इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि मऊ शहर की आबादी पांच लाख है लेकिन अधिकतर गरीबों का राशन कार्ड तक नहीं बन सका है। फर्जी राशन कार्ड पर गरीबों का अनाज हजम कर लिया जा रहा है। आपूर्ति विभाग में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। ऐसे में खद्यान्न तथा केरोसिन तक नहीं मिल पा रहा है। शिकायत के बाद भी मामले की जांच नहीं करायी जा सकी है। उन्होंने कहा कि कांशीराम आवास रामपुर चकिया में चार सौ रुपये प्रतिमाह महामाया पेंशन का पैसा नहीं मिला, जिससे आवास में रहने वाले लोगों को भरपेट भोजन तक नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि आपूर्ति विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच नहीं करायी गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा। धरने को संगठन के अध्यक्ष गोपाल निषाद, सुजीत कुमार सिंह, इश्तेयाक शाह आदि ने संबोधित किया। धरने में मुख्य रूप से रीना देवी, रेहाना खातून, सुशीला, शबनम, इंद्रा देवी, इमराना, शाहजहां, राहुल, आरिफ आलम, सौदागर खान, फैजल, शकील अहमद, शहजाद, मुहम्मद अरशद आदि शामिल रहे। अध्यक्षता श्यामजीत यादव व संचालन मुन्ना साहनी ने किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017