सौभाग्य योजना पर डाला प्रकाश

Varanasi Bureau Updated Thu, 07 Dec 2017 11:50 PM IST
घोसी। विद्युत विभाग की तरफ से गुरुवार को घोसी ब्लाक क्षेत्र के अकोल्ही गांव में शिविर का आयोजन किया गया। इसमें प्रदेश सरकार की नई योजना सौभाग्य योजना पर विस्तार से प्रकाश डाला गया।
इस अवसर पर अधिशासी अभियंता डीडी शर्मा ने सभी बीपीएल व अति गरीबों से योजना का लाभ लेने की अपील करते हुए कहा कि सौभाग्य कनेक्शन योजना बीपीएल परिवारों के साथ अति गरीबो के लिए बहुत कम रुपया जमा कर कनेक्शन देने की है।बीपीएल परिवार रु500 जमा कर या किश्तों में जमा कर कनेक्शन ले सकते हैं।अतिगरीब परिवार को नि:शुल्क कनेक्शन दिया जा सकता है।इसके चलते कटिया कनेक्शन पर रोक लगेगी।इस अवसर पर अवर अभियंता पृथ्वी नाथ ने सभी कमजोर वर्ग से इस योजना का लाभ लेने की अपील करते हुये कहा कि इस योजना के कनेक्शनधारियों को निर्धारित बिल देना होगा। इस अवसर पर छह लोगों ने नया कनेक्शन लिया।वहीं बकाया न जमा करने पर 15 के कनेक्शन काटे गए। इस अवसर पर एसडीओ राजेश प्रसाद,अजय कुमार मिश्रा,विनोद यादव आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls