फटा सिलेंडर देवर भाभी झुलसे, उड़ा कटरैन

Varanasi Bureau Updated Fri, 08 Dec 2017 12:22 AM IST
मऊ। चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के अल्देमऊ गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान में गुरुवार की शाम सात बजे के करीब रिसाव के चलते सिलेंडर में आग लग गई। परिवार के लोग जबतक कुछ करते सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। इस दुर्घटना में मौके पर मौजूद देवर और भारी बुरी तरह झुलस गई। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। झुलसे देवर भाभी को उपचार के लिए आजमगढ़ ले जाया गया।
चिरैयाकोट थाने के अल्देमऊ गांव निवासी स्व. मोती सेठ वर्मा की बहू निर्मला 30 पत्नी गौरीशंकर गुरुवार की शाम को गैैस चुल्हे पर खाना बना रही थी। इस दौरान सात बजे के करीब अचानक सिलेंडर में रिसाव होने से आग लग गया। आग लगने पर निर्मला ने शोर मचाया। इस पर उसका देवर अर्जुन 16 पुत्र मोती सेठ वर्मा वहां पहुंचा। वह आग बुझाने का प्रयास करने लगा। तभी सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। इस दौरान देवर भाभी बुरी तरह से झुलस गए। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। लोग भागकर मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर गौरीशंकर मौके पर पहुंचा। वह झुलसे भाई और पत्नी को लेकर आजमगढ़ रवाना हो गया। बताया जाता है जिस स्थान पर निर्मला खाना बना रही थी, उसकी छत कटरैन की थी, दुर्घटना के दौरान कटरैन उड़ गया। पीड़ित परिवार के घर के लोग भी आजमगढ़ रवाना हो गए थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls