आनलाइन रजिस्ट्री शुरू करने की प्रक्रिया का किया स्वागत

Varanasi Bureau Updated Fri, 08 Dec 2017 12:26 AM IST
मऊ। वैश्य समाज के पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को नगर के भीटी स्थित कैंप कार्यालय पर हुई। इसमें प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री तथा कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता (नंदी) के अथक प्रयास से भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए जमीन की आनलाइन रजिस्ट्री शुरू करने की प्रक्रिया का स्वागत किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के जिला महामंत्री गोपाल कृष्ण बरनवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्य नाथ एवं विभागीय कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए उठाए गए कदम काफी सराहनीय है। इससे आम जन को काफी राहत मिलेगी। इसी क्रम में मंडल अध्यक्ष अजय साहू ने कहा कि उप्र के वैश्य समाज के सदस्यों नें जिला एवं प्रदेश की रजिस्ट्री विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए विभागीय कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को कई बार ज्ञापन के माध्यम से निवेदन किया गया था। इसी के परिणाम स्वरूप प्रदेश सरकार द्वारा आनलाइन रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू किया गया है। अंत में वैश्य समाज के सभी सदस्यों नें विभागीय मंत्री नंद गोपाल के प्रति आभार जताया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भगवान दास गुप्ता, विपिन बरनवाल, सोनू बरनवाल, विनोद कुमार गुप्ता, दिलीप वर्मा, राजीव जौहरी, रामकृष्ण दास अग्रवाल, रजनीश प्रजापति, कमलेश चैरसिया, राजेंद्र अग्रवाल, मनोज गुप्ता, संजय गुप्ता, आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls