भाई-बहन से लूटे 60 हजार

Mathura Updated Sat, 15 Dec 2012 05:30 AM IST
छाता। राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कार्पियो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने भाई-बहन से चेकिंग के नाम पर साठ हजार रुपये लूट लिए। लुटेरों ने दोनों को कागजों से भरा लिफाफा थमा दिया। इसके बाद उन्हें कोतवाली के निकट उतार कर कोसी की ओर भाग गए। वहीं पुलिस ने भी पीड़ितों की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।
हाइवे पर कोसी निवासी सुनीता अपने भाई देवेंद्र के साथ आगरा जाने को बाईपास पर बस के इंतजार में खड़ी थी। इतने में ही कोसी की तरफ से एक सफेद रंग की स्कार्पियो आकर रुकी। उसमें चार युवक व दो महिलाएं पहले से ही बैठी हुई थीं। दोनों भाई-बहन भी आगरा जाने को उसमें बैठ गए। कोसी छाता के बीच बदमाशों ने गाड़ी में बैठे यात्रियों से कहा कि यह सरकारी गाड़ी है। आगे चेकिंग हो सकती है। जिस किसी के पास रुपये और जेवरात हों वह उनको लिफाफे में डालकर जमा करा दे। उतरने पर वापस दे दिए जाएंगे। इस पर अन्य यात्रियों की तरह देवेंद्र ने भी लिफाफे में डालकर साठ हजार रुपये उन्हें दे दिए। छाता कोतवाली के समीप पहुंचने पर ड्राइवर ने गाड़ी के कुछ कागजात रह जाने की बात कहते हुए देवेंद्र और सुनीता को उतार दिया और उन्हें लिफाफा भी पकड़ा दिया। गाड़ी के जाते ही भाई बहनों ने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें रकम की बजाए कागज के टुकड़े मिले। वहीं पीड़ितों ने बताया कि पुलिस ने भी बिना रिपोर्ट दर्ज किए उन्हें हड़काकर भगा दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018