लुटेरों के हमले में पुत्र की मौत, पिता घायल

Mathura Updated Thu, 29 Nov 2012 12:00 PM IST
मथुरा/टैंटीगांव। कोतवाली सुरीर क्षेत्र स्थित खैर-टैंटीगांव मार्ग पर राजगढ़ी पुलिया के समीप घात लगा कर बैठे बदमाशों ने बाइक सवार पिता-पुत्र से मारपीट कर बाइक लूट ली। हमले गंभीर रूप से घायल पुत्र की अस्पताल में मौत हो गई।
गांव सुदामा गढ़ी निवासी विनोद कुमार शर्मा अपने पिता चंद्रपाल शर्मा के साथ मंगलवार की सायं हीरोहोंडा पैशन बाइक से सामान खरीदने के लिए टैंटीगांव गए थे। कसबे से सामान खरीदने के बाद दोनो सायं करीब पौने आठ बजे गांव के लिए लौट रहे थे। टैंटीगांव-खैर मार्ग पर जैसे ही बाइक राजगढ़ी पुलिया के निकट पहुंची। पुलिया के पास घात लगाकर बैठे तीन बदमाश अचानक सड़क पर आ गए। एक बदमाश ने बाइक चला रहे विनोद कुमार शर्मा पर डंडे से प्रहार कर दिया। सिर में अचानक डंडा लगते ही बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और पिता-पुत्र सड़क पर गिर गए। गिरे पिता-पुत्र को बदमाशों ने पीटा और बाइक छीन कर खैर की ओर भाग गए।
बदमाशों के चले जाने पर पिता ने शोर किया। काफी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए। चंद्रपाल और विनोद को पहचानने के बाद ग्रामीणों ने उनके परिवारीजनों को सुदामागढ़ी में खबर कर दी। मौके पर आए परिवार के लोग घायलों को जिला अस्पताल ले आए।
जिला अस्पताल में उपचार के दौरान विनोद की मृत्यु हो गई। घायल चंद्रपाल शर्मा का इलाज चल रहा है। लूट की घटना का पता लगने पर सुरीर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विनोद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की रिपोर्ट चंद्रपाल के भतीजे पूरन शर्मा ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सुरीर कोतवाली में दर्ज कराई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018