परिक्रमा मार्ग का एडीएम ने किया निरीक्षण

Mathura Updated Wed, 28 Nov 2012 12:00 PM IST
मथुरा। मेगा डेस्टीनेशन योजना के तहत पंचकोसीय परिक्रमा मार्ग के स्वरूप में सुधार के लिए शासन द्वारा नौ करोड़ की धनराशि स्वीकृत की गयी है। इस कार्य को गति देने और परिक्रमा मार्ग का विकास कराने के लिए एडीएम प्रशासन अवधेश तिवारी ने मंगलवार को मार्ग का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान एडीएम ने अंतापाड़ा क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग में जहां-जहां सीवर लाइन टूटी है, उसे तुरंत दुरुस्त कराने के निर्देश जल निगम को दिए। ईओ नगर पालिका से कहा कि पूरे परिक्रमा मार्ग को अतिक्रमण मुक्त कराया जाए ताकि जल्द ही परिक्रमा मार्ग का विकास कार्य प्रारंभ किया जा सके। इस अवसर पर पर्यटन अधिकारी डीके शर्मा, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका केपी सिंह, क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी आगरा दिनेश कुमार, परियोजना प्रबंधक राजकीय निमार्ण निगम एससी मिश्रा, सहायक अभियंता जल निगम राजेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018