बैंकों में दूसरे दिन भी लगे रहे ताले

Mathura Updated Fri, 24 Aug 2012 12:00 PM IST
मथुरा। बैंक कर्मचारी दूसरे दिन भी आंदोलन पर रहे। इसके चलते सभी बैंक शाखाओं में ताले लगे रहे। इसके चलते क्लीयरेंस में करोड़ों रुपये के चेक अटके रहे। बैंक कर्मचारियों नेेेेेेे स्टेट बैंक की मुख्य शाखा पर प्रदर्शन किया और वहां से जुलूस निकाल कर जनपद के अग्रणि बैंक, सिंडिकेट बैंक पर प्रदर्शन कर सभा की।
यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस की मथुरा जिला इकाई के संयोजक बामनजी चतुर्वेदी की अध्यक्षता में सभा का आयोजन किया गया। बैंक कर्मचारियों ने केंद्रीय सरकार और वित्तमंत्री पी चिदंबरम को जमकर कोसा। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि बैंकों का सरकार जिस तरह निजीकरण कर रही है, उसे देश की बैंकों में जमा अरबों रुपये पर विदेशियों का अधिकार हो जाएगा। गरीब आदमी की जमा पूंजी क ी कोई गारंटी नहीं रहेगी। सभा को स्टेट बैंक आफीसर एसोसिएशन के क्षेत्रीय मंत्री नरेश शर्मा, पवन चतुर्वेदी एसबीआई स्टेट एसोसिएशन के क्षेत्रीय सचिव विश्वनाथ गुप्ता, एनसीबीई क्षेत्रीय सचिव महेश भार्गव, यूनियन महिला विंग की नीलिा, एसबी आफीसर एसोसिएशन के जिला मंत्री यूसी वर्मा, क्षेत्रीय सचिव घनश्याम सिंह, यूपीबीईयू उपाध्यक्ष गोपाल खन्ना, कार्यालय मंत्री उपेंद्रनाथ चतुर्वेदी, सेंट्रल बैंक स्टाफ एसोसिएशन के जिला मंत्री आनदं बिहारी गर्ग आदि वक्ताओं ने बैंकिंग रेगुलेशन एक्ट में प्रस्तावित संशोधन, जिसके चलते राष्ट्रीयकृत बैंकों के स्वरूप को नष्ट कि ए जाने का विरोध करने का अव्हान किया। सभा में हरीश अग्रवाल, वीरेभार्गव, गणेश चतुर्वेदी, एसके शर्मा, एमपी सिंह, नितिन गर्ग, गजेंद्र सिंह, पूरन सिंह, सोहन लाल, अनिल मग्गू आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls