बैंकों की आज से दो दिवसीय हड़ताल

Mathura Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
मथुरा। खंडेलवाल कमेटी की संस्तुतियों और सरकार के तथाकथित बैंकिंग सुधारों के विरोध में मंगलवार को बैंकों के जिला स्तरीय प्रतिनिधियों ने एसबीआई की मुख्य शाखा पर भोजनावकाश में प्रदर्शन किया। इस मौके पर 22 और 23 अगस्त को दो दिवसीय हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया।
एसबीआई की मुख्य शाखा पर प्रदर्शन करने के बाद यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस मथुरा इकाई के संयोजक मंडल की अध्यक्षता में सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर यूएफबीयू मथुरा जिला संयोजक बामनजी चतुर्वेदी ने कहा कि बैंक और देश हित में अर्से से जारी हमारे आंदोलन को देशभर से सहयोग मिल रहा है। सरकार बैंक कर्मियों की मांगों को मानने के बजाय टालमटोल की नीति अपना रही है। सरकार की इस हटधर्मी के कारण यूएफबीयू द्वारा बैंकों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का ऐलान किया गया है। हम एक होकर लड़ेंगे।
एसबीआईएसए के क्षेत्रीय सचिव विश्वनाथ गुप्ता, आईबौक प्रतिनिधि नरेश शर्मा, एआईबीए मथुरा के जिलाध्यक्ष बनी सिंह रावत, जिला मंत्री गुलशन चावाला, बैफीसे के के शर्मा, इनवौक के क्षत्रीय सचिव अनीष बाजपेयी, यूएफबीयू के संयोजक मंडल सदस्य तालेवर चतुर्वेदी, पीएनबीएसए के जिला मंत्री जेके सैनी, इलाहाबाद बैंक स्टाफ एसोसिएशन के जिलामंत्री गोपाल खन्ना, सेंट्रल बैंक के जिला मंत्री आनंद गर्ग आदि ने सभा को संबोधित किया। सभी ने जनपद में कार्यरत सभी बैंक कर्मचारियों से एकता का प्रदर्शन के लिए प्रात: 10 बजे एसबीआई की मुख्य शाखा व 10.30 बजे जनपद की सिंडीकेट बैंक होली गेट मुख्य शाखा पर एकत्रित होने के आह्वान किया।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Lucknow

श्रीदेवी के जाने के साथ ही अधूरी रह गई लखनऊ की हसरत

2013 में लखनऊ के सहारा शहर में आयोजित दुर्गा पूजा अन्य सालों की अपेक्षा कुछ अलग थी, और इस अलग बनाया था बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी की उपस्थिति ने।

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: होली के रंग में रंगा पूरा उत्तर भारत

अभी होली आने में करीब एक हफ्ते का समय बाकी है, लेकिन पूरा उत्तर भरत अभी से होली के रंग में रंग चुका है। श्रीकृष्ण की नगरी में होली के रौनक देखते ही बनती है। यहां होली खेलने के लिए दुनिया के कोने कोने से लोगों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen