तीन किशोरों ने स्टांप वेंडर के 8.5 लाख उड़ाए

Mathura Updated Fri, 10 Aug 2012 12:00 PM IST
मथुरा/महावन। थाना महावन क्षेत्र में तीन किशोरों ने एक स्टांप वेंडर के ऊपर उल्टी कर दी। उल्टी साफ करने गए वेंडर के बिस्तर से 8.5 लाख की नगदी और ढाई लाख रुपये के स्टांप से भरा बैग लेकर शातिर भाग गए। बाद में तीनों को बस से पकड़ लिया गया और नगदी बरामद कर ली गई।
महावन के गांव कृष्णापुरी निवासी रमेश चंद्र शर्मा का पुत्र संदीप शर्मा महावन तहसील में स्टांप वेंडर है। वह गुरुवार को ढाई लाख रुपये के स्टांप खरीदकर लाया था। इसके अलावा जमीन के एक मामले में 8.5 लाख रुपये की नगदी भी उसे एक व्यक्ति बिस्तर पर दे गया। नकदी और स्टांप, स्टांप रजिस्टर सभी को संदीप नेे एक बैग में रखकर बैग बिस्तर पर रख दिया। सायं छह बजे जब संदीप घर चलने को हुआ तभी 10 से 12 साल के तीन किशोर संदीप के बिस्तर पर आए और आते ही संदीप के ऊपर उल्टियां कर दी। कपड़े खराब होने पर संदीप निकट ही नल पर कपड़े धोने चला गया। इसी दौरान तीनों किशोर बैग लेकर भाग गए और बस में चढ़ गए। संदीप लौटा तो बैग गायब देखकर घबरा गया। लोगों ने बताया कि तीन किशोर बैग लेकर मथुरा जाने वाली बस में चढ़ें हैं। साथियों की मदद से संदीप ने बस का पीछा किया और गौशाला तिराहे के निकट बस को पकड़ लिया। किशोरों से संदीप ने 8.5 लाख रुपये की नकदी बरामद कर ली लेकिन 2.5 लाख के स्टांप और रजिस्टर नहीं मिले। संदीप ने तीनों किशोरों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ में तीनों किशोर अपना नाम बार-बार बदल रहे थे। देर रात तक सड़क किनारे और बिस्तर के आसपास स्टांपों और रजिस्टर की खोज की जा रही थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018