स्कूल बस ने कार में मारी टक्कर

Mathura Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
कोसीकलां। शेरगढ़ तिराहे पर स्कूल बस ने कार में टक्कर मार दी। इस पर कार सवारों ने बस चालक की पिटाई कर दी। इसके विरोध में बस चालकों ने लामबंद होकर पुरानी जीटी रोड पर जाम लगा दिया। इससे काफी देर तक स्कूली बच्चों सहित आम लोग जाम के झाम से जूझते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे पुरानी जीटी रोड पर शेरगढ़ तिराहे के समीप स्कूली बस ने कार में टक्कर मार दी। कार के टकराते ही कार में सवार युवकों ने चालक की पिटाई कर दी। चालक की पिटाई होते देख पीछे आ रही अन्य स्कूल बस के चालक भी एकजुट हो गए। उन्होंने अपनी बसों को सड़क पर आडे़ तिरछा खड़ी कर दिया। इससे घंटाघर से लेकर अग्रसेन तिराहे तक वाहनों की लंबी-लंबी लाईन लग र्गइं। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई और दोनो पक्षों को समझा बुझाकर शांत किया।
हालांकि हादसे में कोई चोटिल नहीं हुआ। बसों में बैठे स्कूली बच्चे उमस भरी गरमी में बेहाल हो गए। ज्यादातर बच्चे तो पैदल ही अपने घरों को चलते बने। झगडे़ की पता चलने पर अनेक अभिभावक बच्चों को लेने वहीं पहुंच गए।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ब्रज में यूं हुआ वसंत पंचमी से रंगोत्सव का आगाज

दुनियाभर में होली भले ही एक दिन का त्योहार हो लेकिन भगवान श्रीकृष्णश की ब्रजभूमि में यह उत्सव 40 दिन तक मनाया जाता है। होली के इस खास उत्सव की शुरुआत वसंत पंचमी के दिन से ही होती है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls