छत का जाल काटकर बैंक में चोरी का प्रयास

Mainpuri Updated Mon, 20 Jan 2014 05:42 AM IST
बेवर। थाना क्षेत्र के नवीगंज स्थित बैंक आफ इंडिया में चोर ने छत का जाल काटकर चोरी का प्रयास किया। जानकारी होने पर लोगों ने चोर को पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बैंक की छत पर रखी आरी, छेनी, हथौड़ा भी बरामद किया है। पुलिस ने उससे पूछताछ की है। शाखा प्रबंधक ने थाने में तहरीर दी है।
नवीगंज में जीटी रोड किनारे बैंक आफ इंडिया की शाखा है। बैंक के पास ही डाक्टर नवाब सिंह का मकान है। शनिवार को दोपहर बाद तीन बजे शाखा प्रबंधक विनोद कुमार अपनी मौजूदगी में बैंक के ताले लगवाकर चले गए। रविवार की सुबह नवाब सिंह का पुत्र शैलेंद्र जब मकान की छत पर गया तो उसने बैंक की छत पर एक व्यक्ति को देखा। उसने शोर मचाया तो कस्बे के लोग वहां जमा हो गए। इसी बीच छत पर मौजूद व्यक्ति ने भागने की कोशिश की। लोगों ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब बैंक की छत पर जाकर देखा तो छत का जाल कटा हुआ था। छत पर ही छेनी, हथौड़ा और आरी भी रखी थी। लोगों ने दबोचे गए चोर को पुलिस को सौंप दिया।
पूछताछ में उसने अपना नाम दुर्गेश पुत्र जयवीर निवासी महबूदपुर पट्टी सपा थाना कंपिल जिला फर्रुखाबाद बताया है। शाखा प्रबंधक ने बताया कि बैंक में 38 लाख रुपये रखा था। बैंक की छत का जाल तो काटा गया मगर बैंक के अंदर कोई प्रवेश नहीं कर पाया है। उन्होंने थाने में तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018