जरामई में विवाद के बाद फायरिंग

Mainpuri Updated Mon, 20 Jan 2014 05:42 AM IST
दन्नाहार। गांव जरामई में नींव भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग करने का भी आरोप लगाया गया है। मौके से भागे कार सवारों ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।
मैनपुरी शहर के स्टेशन रोड निवासी विनोद गुप्ता की बाईपास रोड पर नगला दौलत के पास बालू, गिट्टी की दुकान है। उन्होंने दन्नाहार क्षेत्र के गांव जरामई के समीप कारखाना लगाने के लिए जमीन खरीदी है। रविवार सुबह वह कार से पांच-छह साथियों के साथ वहां नींव भरवाने के लिए गए थे। जब वह नींव भर रहे थे तभी गांव की गीता और चुन्नी देवी ने नींव भरने का विरोध किया। उनका कहना था कि जिस जगह पर नींव भरी जा रही है वह जमीन उनकी है। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया।
महिलाओं का आरोप है कि कार सवारों ने जब फायरिंग की तो गांव के लोग वहां जमा हो गए। ग्रामीणों का दबाव देख कार सवार वहां से भागे। कार की टक्कर लगने से हरीराम निवासी जरामई को चोटें आईं। लोगों ने कार रोकने की कोशिश की तो कार सवार दन्नाहार की ओर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर मिले मुनेश और जंग सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस जगह पर नींव भरी जा रही है उसे दोनों पक्ष अपना बता रहे हैं। दोनों पक्षों से जमीन के कागजात मंगाए गए हैं। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि नींव भरने वाली जमीन विवादित है अथवा नहीं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls