अधिकांश दावेदार निर्विरोध निर्वाचित

Mainpuri Updated Wed, 31 Oct 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। सहकारी समितियों के अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में अधिकांश दावेदार निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन की घोषणा कर उन्हें प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। अब जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद के चुनाव पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।
मंगलवार को सहकारी समितियों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में अधिकांश समितियों में निर्विरोध निर्वाचन हो गया। किशनी क्षेत्रीय सहकारी समिति के लिए बदन सिंह यादव अध्यक्ष, मेहताब सिंह उपाध्यक्ष, क्षेत्रीय सहकारी समिति कुसमरा के लिए आशीष राज यादव अध्यक्ष, रामचंद्र कठेरिया उपाध्यक्ष, अरसारा समिति के लिए वीरेंद्र सिंह अध्यक्ष, आदित्य उपाध्यक्ष, साधन सहकारी समिति कैथौली के लिए कुलवंत सिंह अध्यक्ष, शशांक कुमार उपाध्यक्ष, सहकारी समिति ऊंचा के लिए प्रमोद कुमार अध्यक्ष, श्याम किशोर उपाध्यक्ष, शिवपुर के लिए बालिस्टर सिंह अध्यक्ष, अनिल कुमार उपाध्यक्ष, समान के लिए मातादीन यादव अध्यक्ष, सुनील कुमार यादव उपाध्यक्ष, कन्हूपुर के लिए प्रमोद कुमार अध्यक्ष, मिलाप सिंह उपाध्यक्ष और साधन सहकारी समिति घुटारा मासूमपुर के लिए रामपाल सिंह अध्यक्ष, विशेष कुमार उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हो गए। जबकि साधन सहकारी समिति बसैत पर अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में महेंद्र पाल सिंह ने संजीव को तीन मतों से पराजित किया।
जागीर क्षेत्र के क्षेत्रीय सहकारी समिति अजीतगंज के लिए अशोक कुमार अध्यक्ष, शिवदत्त मिश्रा उपाध्यक्ष, ओंग के लिए सरोज कुमारी अध्यक्ष, रामचंद्र सिंह उपाध्यक्ष, लेखराजपुर के लिए संजीव कुमार अध्यक्ष, सोबरन सिंह उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए। बेवर क्षेत्र की साधन सहकारी समिति अरम सराय के लिए अनिल शाक्य अध्यक्ष, जबर सिंह उपाध्यक्ष, टोडरपुर समिति के लिए मीना देवी अध्यक्ष, धर्मपाल सिंह उपाध्यक्ष, भैंसरौली के लिए विजेंद्र पाल सिंह अध्यक्ष, दयावती उपाध्यक्ष, नवीगंज के लिए अजय प्रताप सिंह अध्यक्ष, गुरुबक्श सिंह उपाध्यक्ष, बेवर के लिए रक्षपाल सिंह अध्यक्ष और मिजाजी लाल उपाध्यक्ष चुने गए।
कुरावली क्षेत्र की साधन सहकारी समिति सुजरई पर जयवीर सिंह यादव, नौगांव पर दशरथ सिंह शाक्य, ईसई खास पर सत्यपाल सिंह, शहादतपुर पर जितेंद्र सिंह और बेलाहार पर राकेश कुमार को अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। भोगांव क्षेत्र की क्षेत्रीय सहकारी समिति परतापुर के लिए विद्याराम को अध्यक्ष, कलक्टर सिंह राजपूत को उपाध्यक्ष चुना गया। साधन सहकारी समिति नौनेर के लिए प्रेमलता यादव निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित घोषित की गईं। साधन सहकारी समिति सुल्तानगंज के लिए उमेश चंद्र यादव को और सिमरई समिति के लिए लक्ष्मण सिंह को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया।
बरनाहल क्षेत्र की साधन सहकारी समिति दिहुली के लिए नीरज यादव अध्यक्ष, रोहन सिंह उपाध्यक्ष, इकहरा के लिए छेदालाल अध्यक्ष, भारत सिंह उपाध्यक्ष, सौथरा के लिए दीवान सिंह अध्यक्ष, भगवान सिंह उपाध्यक्ष, मीठेपुर के लिए इंद्रपाल सिंह यादव अध्यक्ष, नारायण दास उपाध्यक्ष, बमटापुर के लिए राजीव कुमार अध्यक्ष, राममूर्ति देवी उपाध्यक्ष, हाजीपुर नेरा के लिए हरीराम अध्यक्ष, सरोज देवी उपाध्यक्ष, पैरार शाहपुर के लिए राजेंद्र सिंह अध्यक्ष और बेताल सिंह उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए। जबकि बरनाहल समिति के अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में विजय सिंह ने अरविंद को दो वोटों से तथा उपाध्यक्ष पद पर सत्यभान सिंह ने प्रेमचंद को दो वोटों से पराजित कर विजय प्राप्त की। उधर साधन सहकारी समिति अशोकपुर सोनई में अध्यक्ष पद के लिए मतदान नहीं हो सका। आरओ ने बताया कि समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए जल्द तिथि घोषित की जाएगी। करहल सहकारी समिति के अध्यक्ष पद पर बिल्लू यादव को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। जबकि महेश्वर दयाल मिश्रा उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए। साधन सहकारी समिति सहन पर फूल सिंह यादव अध्यक्ष और वीरपाल सिंह उपाध्यक्ष, ररुआ के लिए सतेंद्र सिंह यादव अध्यक्ष, महावीर सिंह यादव उपाध्यक्ष, मनौना के लिए इंद्रपाल सिंह यादव अध्यक्ष, राकेश कुमार उपाध्यक्ष, गढ़िया अहलादपुर के लिए ब्रजेश कुमार अध्यक्ष, राजपाल सिंह उपाध्यक्ष, उझियानी के लिए अभयराम यादव अध्यक्ष, शिशुपाल सिंह उपाध्यक्ष और कुर्रा समिति के लिए सूबेदार सिंह अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।

Spotlight

Most Read

Kaushambi

फिल्म पद्मावत के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने भरी हुंकार

प्रदर्शन कर मंझनपुर में निर्माता संजय लीला भंसाली का फूंका पुतला, डीएम को सौंपा ज्ञापन

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper