सपा को बताया मुसलिम विरोधी

Mainpuri Updated Mon, 29 Oct 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव में नीला परचम फहराने का संकल्प लेने का आह्वान किया। वक्ताओं ने कई उदाहरणों के माध्यम से सपा सरकार को मुसलिम विरोधी बताते हुए बसपा को सर्व समाज का हितैषी बताया।
रविवार को जूनियर क्रिश्चियन मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर अपराधों का ग्राफ बढ़ गया है। चुनाव से पहले मुसलमानों को 18 प्रतिशत का आरक्षण देने की घोषणा करने वाली सपा सरकार अपनी घोषणा को भूल गई है। सपा मुसलमानों को सिर्फ इस्तेमाल करती है। सपा, भाजपा और कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी की किसी को चिंता नहीं है। सपा कार्यकर्ताओं को ठेके दिए जा रहे हैं और उनसे भी दस प्रतिशत का कमीशन लिया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लें और इस बार मैनपुरी संसदीय सीट पर सपा का पत्ता साफ कर नीला परचम फहराने का संकल्प लें।
00
प्रदेश में गुंडाराज स्थापित: मौर्य
राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज स्थापित हो गया है। सड़कों पर गड्ढे हैं और शिवपाल सिंह यादव कागजों में सड़कें बना रहे हैं। सरेआम पुलिस कर्मी मारे जा रहे हैं। सात माह में दस स्थानों पर दंगे-फसाद हो चुके हैं। सात माह में 3,425 हत्याएं और 3,200 बलात्कार की घटनाएं दर्ज हैं, जबकि इनकी संख्या कहीं अधिक है। सभा को राष्ट्रीय महासचिव एसपीएस बघेल, पूर्व मंत्री जयवीर सिंह, एमएलसी प्रताप सिंह बघेल, नौशाद अली, रामकुमार कुरील, अजयशील गौतम, सुखवीर सिंह चैतन्य, रामौतार एडवोकेट, नरेंद्र कुमार कुशवाहा, आदि ने संबोधित किया। पूर्व में स्थानीय नेताओें ने पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।
000
संघमित्रा बसपा प्रत्याशी घोषित
राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर मैनपुरी संसदीय क्षेत्र से स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री संघमित्रा को पार्टी प्रत्याशी बनाने की घोषणा की। कार्यकर्ताओं ने संघमित्रा के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। संघमित्रा ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के सहयोग से विरोधियों के हौसले पस्त कर देंगी।
000
सपा के लिए मुसलमान सब्जी में तेज पत्ते जैसे
राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने अपने संबोधन में मुसलमानों तेज पत्ता की संज्ञा देते हुए कहा कि किसी भी सब्जी में कितने भी मसाले डाले जाएं, लेकिन बिना तेज पत्ता के मजा नहीं आता, लेकिन सब्जी बनने के बाद जब प्लेट में आती है तो खाने से पहले प्लेट से तेज पत्ता को निकाल कर फेंक दिया जाता है। कुछ यही सपा मुसलमानों के साथ कर रहीं है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, पक्ष में माहौल बनाने के लिए अपनाया ये तरीका

राजधानी के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र पर हुए जानलेवा हमले में पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

18 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper