अहम में विवाहिता ने दी जान

Mainpuri Updated Mon, 22 Oct 2012 12:00 PM IST
कुरावली। अहम के कारण एक महिला ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जानकारी मिलने पर पड़ोस के लोग उसे जिला अस्पताल लाए, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।
घरनाजपुर निवासी शालिनी (26) पुत्री कमलेश कुमार की शादी पांच वर्ष पूर्व भिवानी हरियाणा निवासी बबलू उर्फ शीलकुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद शालिनी जब ससुराल पहुंची तो वहां तालमेल नहीं बिठा सकी। दो वर्ष पूर्व वह ससुराल से नाराज होकर मायके आ गई। शालिनी के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के पास रहने लगी। शालिनी की मां की तबियत भी अक्सर खराब रहती है।
बताते हैं कि शालिनी की मां ने अपने रिश्तेदारों की मदद से जब दामाद पर शालिनी को विदा कराकर ले जाने का दबाव बनाया तो बबलू ने विदा कराने के लिए आने से मना कर दिया। बबलू का कहना था कि उसकी पत्नी जिस तरह से घर से गई है, उसी तरह वह वापस आए। वह विदा कराने के लिए ससुराल नहीं आएगा। शालिनी की जिद थी कि जब उसका पति उसे विदा कराने आएगा, तभी वह मायके से ससुराल जाएगी। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच तनाव बना हुआ था।
दो वर्ष से लगातार मायके में रह रही शालिनी मानसिक रूप से तनाव में थी। शनिवार रात उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर उसकी मां ने पड़ोसियों को जानकारी दी। पड़ोस के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल आए और भर्ती करा दिया। उपचार के दौरान शालिनी की मौत हो गई। जानकारी पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों के सौंप दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls