सरकार कीमतें वापस ले

Mainpuri Updated Sat, 15 Sep 2012 12:00 PM IST
किशनी/बेवर। डीजल और गैस सिलेंडरों की कीमतों में वृद्धि से समाजवादी व्यापार सभा के पदाधिकारियों में भी आक्रोश दिखा। जुलूस निकाला और कीमतें वापस लेने की मांग की।
शुक्रवार को किशनी में समाजवादी व्यापार सभा के जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्र यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं और लोगों ने विरोध जुलूस निकाला। नेशनल हाइवे-92 पर जुलूस के पहुंचने पर कई आम लोग भी शामिल होकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। रोडवेज बस स्टैंड के सामने प्रधानमंत्री का पुतले का दहन किया। इस मौके पर होशियार सिंह, जगदीश यादव, लालू यादव, शिवनारायण शर्मा, सतेंद्र यादव, जावेद खान, नरेंद्र यादव, गौरव तिवारी, रामप्रताप सिंह चौहान, रमाकांत गुप्ता आदि मौजूद थे।
बेवर में भी लोगों ने इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दी। मोहल्ला मिरकिचिया निवासी शांती देवी ने कहा कि एक साधारण परिवार में सिलेंडर एक माह ही चलता है। ऐसे में अतिरिक्त सिलेंडरों के लिए साल में दो हजार रुपये से अधिक का बोझ पड़ना तय हो गया है। बह्मनान निवासी राजकुमारी का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा लिया गया निर्णय लोगों के साथ धोखा है। अब आम आदमी के लिए घर का खर्चा चलाना मुश्किल हो जाएगा। मंजू देवी ने कहा कि सरकार के फैसले से रसोई समेत अन्य व्यवसाय भी प्रभावित होंगे। इसलिए सरकार फैसला वापस ले। विभा दीक्षित ने कहा कि महंगाई के दौर में यह वृद्धि मुंह से निवाला छीनने के समान है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018