संविदा पदों पर भर्ती को मारामारी

Mainpuri Updated Thu, 30 Aug 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। स्वास्थ्य विभाग में संविदा पदों के लिए बुधवार को साक्षात्कार हुए। सुबह से ही सीएमओ कार्यालय परिसर में बड़ी संख्या में आवेदक पहुंचे। सबसे ज्यादा मारामारी कोल्ड चैन हैल्डर और कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर थी।
विभाग में कोल्ड चैन हैल्डर के एक पद के लिए 126 आवेदक साक्षात्कार को पहुंचे थे। कंप्यूटर ऑपरेटर के एक पद के सापेक्ष 115 आवेदक अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। फार्मासिस्ट आयुष के सात पदों के सापेक्ष 142, ब्लाक डाटा कम एकाउंटेंट के दो पदों के सापेक्ष 65, लैब टेक्नीशियन के चार पदों के सापेक्ष 49 आवेदक पहुंचे।
संविदा पर एक्सरे टेक्नीशियन के दो पदों के सापेक्ष 37, एएनएम के तीन पदों के सापेक्ष 59, योग शिक्षा के एक पद के सापेक्ष 21 तथा सीनियर ट्रीटमेंट डॉट के एक पद के सापेक्ष 45 लोगों ने आवेदन किया था।
साक्षात्कार देने पहुंचे अधिकांश आवेदक अपना चयन निश्चित होने की बात कर रहे थे। हर कोई अपनी सिफारिश लगाने की बात कह रहा था। हालांकि, पदों के सापेक्ष अधिक आवेदक होने के चलते कुछ चिंता जरूर नजर आ रही थी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018