मोबाइल ने फैलाया तनाव

Mainpuri Updated Thu, 23 Aug 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी/करहल। कसबे में बुधवार को मोबाइल पर एक युवक द्वारा आपत्तिजनक बातें किए जाने से दो समुदायों में तनाव फैल गया। इससे पहले कि दोनों गुट टकराते कई थानों का पुलिस बल तथा पीएसी मौके पर पहुंच गई। सुरक्षाबलों ने सड़कों पर फ्लैग मार्च किया। देर सायं दोनों समुदायों के लोगों के बीच अधिकारियों की मौजूदगी में समझौता करा दिया गया।
बुधवार को कसबे में सुभाष गेट के अंदर नई जैन धर्मशाला के समीप एक युवक मोबाइल फोन से अपने दोस्त से बात कर रहा था। यहीं पर दूसरे समुदाय का एक युवक खड़ा था। उसका आरोप था कि फोन पर बात करने वाला युवक उसके समुदाय के लोगों के बारे में आपत्तिजनक बातें कर रहा था। इसको लेकर दोनों युवकों में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों युवकों के समर्थक सड़क पर आमने-सामने आ गए।
कस्बे में तनाव की जानकारी होते ही थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। प्रशासन के निर्देश पर पीएसी को भी बुला लिया गया। पुलिस और पीएसी के आ जाने के बाद दोनों समुदायों के लोग एक-एक करके खिसक लिए। पुलिस तथा पीएसी के जवानों ने कसबे की सड़कों पर फ्लैग मार्च किया। देर सायं थाने में एसडीएम लक्ष्मी शंकर सिंह तथा सीओ रेशम सिंह पूनिया की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया। सीओ रेशम सिंह का कहना है कि अब कसबे में स्थिति सामान्य है। समझौते की वजह से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। गलतफहमी की वजह से मनमुटाव हो गया था। वह दूर करा दिया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls