असम के दंगे तुष्टिकरण नीति का परिणाम

Mainpuri Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य विनय कटियार ने कहा कि असम के दंगे केंद्र सरकार की ढुलमुल और तुष्टिकरण की नीति का परिणाम हैं। बंगलादेशियों की यदि इसी रफ्तार से घुसपैठ जारी रही, तो देश की पहचान पर संकट आ जाएगा। प्रदेश सरकार के एक मंत्री का बयान इस संबंध में काफी दुर्भाग्यपूर्ण है, जिसकी भाजपा निंदा करती है।
शुक्रवार को आगरा से कन्नौज जाते समय भाजपा के जिला संयोजक मदन सिंह चौहान के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि बंगलादेशी घुसपैठियों की हर स्तर पर पहचान कर उन्हें देश से बाहर निकाल देना चाहिए। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में बड़े पैमाने पर ऐसे लोेगों की पहचान कराकर उन्हें बाहर निकाला था। आज घुसपैठिए मुंबई तक पहुंच गए हैं। केंद्र सरकार वोट की राजनीति के चलते इस समस्या को हल्केपन में ले रही है।
उन्होंने कहा कि आज की आवश्यकता है कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस समस्या से निजात पायी जाए, नहीं तो यह देश अपनी पहचान खो देगा। नार्थ ईस्ट के लोगों के विरुद्ध अफवाह फैला कर उन्हें देश के कुछ हिस्सों से पलायन करने के लिए कोई संगठित गिरोह काम कर रहा है, जो कि देश के अमन चैन को पूरी तरह से नुकसान पहुंचा रहा है। उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे की टीम ने अब पार्टी बना ली है, उनके बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है। इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, मदन चौहान, शिवदत्त भदौरिया, सुभाष अधौलिया, रमा तिवारी, अरविंद गुप्ता, शेर सिंह भदौरिया, सुमित चौहान, अजय पाल सिंह चौहान आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018