योग गुरु के समर्थन में निकाला कैंडल मार्च

Mainpuri Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। योग गुरु बाबा रामदेव के समर्थन में पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में नगर के प्रमुख मार्गों से होकर कैंडल मार्च निकाला गया। मार्च में शामिल समिति के पदाधिकारी और समर्थक बाबा रामदेव के समर्थन में नारेबाजी करते हुए चल रहे थे। शहीद पार्क से शुरू हुआ कैंडल मार्च नगर भ्रमण के बाद देर रात शहीद पार्क पहुंच कर समाप्त हुआ।
रविवार को रात करीब 7.30 बजे नगर पालिका के शहीद पार्क में स्थापित शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के बाद पतंजलि योग समिति के जिलाध्यक्ष डा. प्रमोद गुप्ता ने कैंडल मार्च को रवाना किया। शहीद पार्क से शुरू हुआ कैंडल मार्च बजाजा बाजार, संता-बसंता चौराहा, सदर बाजार, लेनगंज होता हुआ वापस शहीद पार्क पहुंच कर समाप्त हुआ। विदेशों में जमा काला धन देश में लाने के लिए बाबा रामदेव द्वारा छेड़ी गई मुहिम के समर्थन में लोग नारेबाजी कर रहे थे। जैसे-जैसे कैंडल मार्च आगे बढ़ा वैसे-वैसे लोग कैंडल जलाकर मार्च में शामिल होते गए।
कैंडल मार्च में प्रमुख रूप से डा. राकेश गुप्ता, डा. चंद्रमोहन, इंडिया अगेंस्ट करप्शन के सदस्य विवेक यादव, घनश्याम दास गुप्ता, रोहित कुमार, शिव कुमार, डा.डीएस यादव, धीरेंद्र सिंह चौहान, सुधीर कुमार, नीरज बैजल, कमल शर्मा आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls