जीप से गिरने पर महिला अचेत

Mainpuri Updated Tue, 31 Jul 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। भोगांव से मैनपुरी डग्गामार जीप में आ रही एक महिला जीप से गिर गई। महिला के सिर में चोट आने से वह अचेत हो गई। जीप चालक महिला को पड़ा छोड़कर चला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
लगभग 40 वर्षीय एक महिला सोमवार को दोपहर 12 बजे के लगभग मैनपुरी आने के लिए भोगांव से डग्गामार जीप में बैठी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीप में अधिक यात्री होने के चलते महिला मैनपुरी-भोगांव मार्ग पर ग्राम मुरली नगर के समीप जीप से नीचे गिर गई, जिससे महिला के सिर में चोट आ गई और वह अचेत हो गई। चालक जीप लेकर चला गया।
राहगीरों ने सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर अज्ञात महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आपातकालीन चिकित्साधिकारी डा. जनार्दन बाबू के अनुसार महिला के हेड इंजरी होने के चलते वह अचेत है। महिला कौन और कहां की है? यह ज्ञात नहीं हो सका।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018