त्योहार आते ही सक्रिय हुए जहरखुरान

Mainpuri Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
मैनपुरी। रक्षाबंधन का पर्व नजदीक आते ही बसों में जहरखुरानी की घटनाएं बढ़ गई हैं। दिल्ली, पंजाब आदि स्थानों से नौकरी करके आने वाले लोगों को जहरखुरान आसानी से अपने जाल में फांसकर लूट लेते हैं। शनिवार को ऐसे ही तीन युवकों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
रक्षाबंधन पर्व नजदीक आ रहा है। बाहर नौकरी करने वाले लोग घरों को लौटने लगे हैं, जो जहरखुरानी के शिकार हो रहे हैं। बस चालक, परिचालक बस स्टैंड और ढाबों आदि के नजदीक सड़क के किनारे उतार कर चले जाते हैं। ऐसे बेहोश लोगों को अस्पताल भी नहीं पहुंचाया जाता है। राहगीर उनके ऊपर पानी आदि डाल कर होश में लाने आदि का प्रयास करते हैं।
शनिवार को मैनपुरी रोडवेज बस स्टैंड पर अलग-अलग बसों के परिचालक तीन युवकों को जहरखुरानी का शिकार होने पर डालकर चले गए। तीनों को पुलिस कर्मियों ने अचेतावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों की आयु लगभग 20-25 वर्ष के मध्य है। एक युवक की जेब से बस स्टैंड पर मिली डायरी में लिखे फोन नंबर के आधार पर परिजनों को दी। परिजनों के अनुसार युवक का नाम अवनीश (22) पुत्र नेत्रपाल निवासी सहनावली थाना सिरसागंज जनपद फीरोजाबाद है। परिजनों के अनुसार अवनीश दिल्ली में प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता है। होश आने पर ही जानकारी हो सकेगी कि जहरखुरान क्या ले गए? वहीं दो अन्य की पहचान नहीं हो सकी है। तीन दिन पूर्व जिला अस्पताल में जहरखुरानी का शिकार हुए अचेत युवक को शनिवार को प्रात: होश आया। युवक ने अपना नाम इमरान (22) पुत्र जहीर निवासी मऊ दरवाजा, फर्रुखाबाद बताया। युवक ने बताया कि वह हैदराबाद में नौकरी करता है। तीन दिन पूर्व आगरा से फर्रुखाबाद के लिए बस में बैठा था। साथ में बैठे युवक ने अपना नाम सूरज निवासी शिकोहाबाद बताया। सूरज ने क्रीम वाला बिस्कुट खिलाया। इसके बाद वह अचेत हो गया। उसकी जेब से दस हजार रुपये एवं अन्य सामान गायब है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

फिर छलका शिवपाल सिंह यादव का दर्द और अब ये कहा

यूपी के मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर जुबां पर छलका। साथ ही एसपी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने पर क्या कहा सुनिए।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls