संगठन के सजग प्रहरी थे पं. दीनदयाल- भागवत

Mahoba Updated Wed, 26 Sep 2012 12:00 PM IST
महोबा। पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भाजपा कार्यकर्ताआें ने धूूमधाम से मनाई। कार्यक्रम में वक्ताआें ने श्री उपाध्याय के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए उससे प्रेरणा लेने की नसीहत दी।
पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती शहर के नरसिंह कुटी में भाजपाइयाें ने धूूमधाम से मनाई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता भागवत प्रसाद गुप्ता ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय ने मानववाद के लिए काम किया। उपाध्याय जी बड़े ही सरल एवं मृदुभाषी होने के साथ संगठन के सजग प्रहरी थे। वह समग्र समाज की भलाई एवं संगठन के प्रति तत्पर रहते थे। सभी को उनके जीवन चरित्र से प्रेरणा लेकर संगठन के लिए काम करना चाहिए। भाजपा के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि पं. उपाध्याय हमेशा एकजुट होकर भलाई के लिए काम करने पर जोर देते थे। सभी कार्यकर्ता उनके जीवन से प्रेरणा लेकर एकजुट हाें और संगठन की नीतियाें को जन-जन तक पहुंचाएं। कार्यक्रम में भाजपाइयाें ने पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष चक्रपाणि त्रिपाठी, जिला सदस्यता प्रमुख संदीप शुक्ला, मयंक तिवारी, जितेंद्र बुधौलिया, योगेश मिश्रा, जिला महामंत्री विमला दीक्षित, सीताराम अग्रवाल, नीरज रावत, रामभरोसे शुक्ला, राहुल द्विवेदी सहित तमाम भाजपाई मौजूद रहे।





Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018