संगीनाें के साए में हुई बोर्ड की बैठक

Mahoba Updated Thu, 06 Sep 2012 12:00 PM IST
महोबा। नगर पालिका परिषद महोबा में बुधवार को बोर्ड की बैठक संगीनाें के साए में हुई। नगर पालिका परिषद में पुलिस फोर्स तैनात देख सभासद भड़क गए और बोर्ड की बैठक में एक भी प्रस्ताव पारित नहीं होने दिया जिससे बोर्ड की बैठक बेनतीजा रही।
बैठक में पिछले माह हुई बोर्ड की बैठक की कार्रवाई पर विचार विमर्श किया जाना था जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष ने उप जिलाधिकारी सदर को बैठक के दौरान अंदर बुलाया लेकिन एसडीएम चंद मिनट बाद ही बोर्ड की गरिमा बनाए रखने के उद्देश्य से चेयरमैन से बात कर वापस आ गए। बोर्ड की बैठक की कराई जा रही वीडियोग्राफी पर सदस्याें ने विरोध जताया जिस पर एसडीएम ने कहा कि कोई वाद विवाद उत्पन्न न हो, इसलिए वीडियोग्राफी कराई जा रही है। सईद मोहम्मद, इसराफील, अजमेरी, फूला, सहित तमाम सभासदाें ने आरोप लगाया कि पालिका अध्यक्ष सभासदाें को डराना धमकाना चाहती है इसलिए पीएसी और फोर्स बुलाई गई है। बोर्ड की बैठक में 25 में से 22 सभासदाें ने एकजुटता दिखाते हुए बोर्ड की बैठक में पेश किए गए एक भी प्रस्ताव पर सहमति नहीं जताई जिससे कोई भी प्रस्ताव पास नहीं हुआ। सभासदाें ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से होने वाली बैठक में पुलिस और पीएसी बुलाना गलत है। सभासदाें की सहमति न होने के कारण कोई भी प्रस्ताव बोर्ड की बैठक में पारित नहीं हो सके। बैठक में विनोद कुमारी, रजनी गुप्ता, राजकुमार, सलमा, संदीप, हाजरा, राकेश, अशोक अनुरागी, राहुल त्रिवेदी, प्रदीप सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे।



Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018