सवा लाख की अवैध शराब पकड़ी

Mahoba Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
कुलपहाड़ (महोबा)। कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बागौल तिराहे पर एक इंडिगो कार से 50 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर चार वाहन सवार युवकों को जेल भेज दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध कारोबार में जुटे लोगाें में खलबली मच गई है।
कोतवाली प्रभारी श्रीनारायण त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस हमराहों के साथ बागौल तिराहे पर देर रात वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी हरपालपुर मप्र की तरफ से सफेद इंडिगो कार आती दिखाई दी जिसे रोककर तलाशी ली गई तो उसमें 50 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इसके बारे में वाहन सवार कोई जवाब नहीं दे सके और सख्ती से पूछताछ करने पर उन्हाेंने स्वीकार किया कि वे अंग्रेजी शराब उप्र के महोबा जिले में बिक्री के लिए ला रहे थे। मप्र में शराब में एक्साइज ड्यूटी न होने के कारण वहां शराब यूपी से अधिक सस्ती है। कोतवाली प्रभारी ने कार को थाने में शराब की 50 पेटी के साथ सीज कर दिया गया है और शराब ले जा रहे हर नारायण यादव, संतोष कु मार सेन, हरी सिंह, प्रान सिंह के विरुद्ध अवैध शराब तस्करी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls