हार जीत को लेकर लगाए जा रहे कयास

Mahoba Updated Fri, 06 Jul 2012 12:00 PM IST
महोबा/खरेला। दो नगर पालिकाआें और तीन नगर पंचायताें के मतदान के बाद प्रत्याशियाें की हार जीत के कयास लगाने का दौर शुरू हो गया है। चुनाव नतीजे को लेकर लोग खासे बेचैन हैं। चाय, पान की दुकानाें पर लोग अपने नजरिए से प्रत्याशियाें की जीत हार का गणित लगा रहे हैं। किस प्रत्याशी की झोली में कितने वोट पड़े इसकी घोषणा तो 7 जुलाई को होगी। फिलहाल प्रत्याशियाें की हार जीत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।
बुधवार को हुए मतदान के बाद नतीजाें को लेकर प्रत्याशियाें की नींद उड़ गई है जहां प्रत्याशी और उनके समर्थक चुनाव नतीजाें को लेकर खासे बेचैन हैं, वहीं आम जनता की उत्सुकता भी कम नहीं है। चौपालाें और चाय, पान की दुकानाें पर प्रत्याशियाें की हार जीत के दांव लगाए जा रहे हैं। नगर पालिका परिषद महोबा में अध्यक्ष और सदस्याें के चुनाव में 54 प्रतिशत मतदान हुआ। अब प्रत्याशियाें की किस्मत मत पेटिकाआें में कैद हो चुकी है। शहर में हर जगह चुनाव नतीजाें को लेकर चर्चाएं जोराें पर हैं। कहीं कोई भाजपा का पलड़ा भारी बताता है तो कोई कांग्रेस की जीत के दावे कर रहा है। वहीं कुछ लोग ईश्वरदयाल और रेखा अहिरवार को भी लड़ाई में मान रहे हैं तो कुछ लोग सपा समर्थित कमलेश दीप की जीत के प्रति आशान्वित हैं।
खरेला नगर पंचायत सीट पर हुए मतदान के बाद जीत हार पर आंकड़ेबाजी शुरू हो गई है। यहां 10695 मतदाताओं में से 1744 वोट पड़े थे जिसके बाद मैदान में डटे 20 अध्यक्ष पद के उम्मीदवाराें के भाग्य का फैसला मत पेटिकाआें में बंद हो गया था। यहां सिद्धगोपाल अहिरवार, घनश्याम कोरी, हल्के श्रीवास, धनीराम कोरी, सुखलाल अनुरागी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धगोपाल अहिरवार के चुनाव चिह्न क्रेन की जगह प्रत्याशी अजय कोरी के चिह्न ट्रेन को भी मजबूत आंक रहे हैं जबकि दलित वर्ग के समर्थक व मतदाता चौधरी लालदिवान, मोतीलाल अहिरवार, परशुराम, भारत, रामसेवक व प्रताप कोरी के साथ पूर्व पंचायत अध्यक्ष प्रहलाद, युवा प्रत्याशी जगदीश कोरी को कम नहीं आंक रहे हैं।


Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls