संजय जोशी के पक्ष में उतरे भाजपाई

Mahoba Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
महोबा। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव संजय जोशी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा उनकी हिमायत में उतर आया है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष इकबाल अहमद ने गैर संवैधानिक तरीके से हटाए जाने पर ऐतराज जताते हुए लोकसभा चुनाव के साथ चल रहे स्थानीय निकाय चुनाव पर विपरीत प्रभाव पड़ने की आशंका जताई है। उन्हाेंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र भेजकर उन्हें तत्काल पार्टी में वापसी किए जाने की मांग उठाई।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संजय जोशी को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दबाव में हटाए जाने पर भाजपाई मुखर होने लगे हैं। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष इकबाल अहमद ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी को भेजे पत्र में कहा कि राष्ट्रीय सचिव श्री जोशी ने संगठन के विरुद्ध कोई ऐसा कार्य नहीं किया है, जिस पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। श्री जोशी उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी बनाया गया था। ऐसे में संगठन को बड़ा राजनीतिक नुकसान हो सकता है। उन्हाेंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी विपरीत असर दिखेगा। उनके कर्तव्य और निष्ठा के बल पर संगठन को गति मिली है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls