तांगा व टेंपो चालकों में हो गई सुलह

Mahoba Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
बेलाताल महोबा। रेलवे स्टेशन से सवारियां भरने को लेकर तांगा और टेंपो चालकों के बीच चल रहा विवाद रविवार को एसडीएम, सीओ और कोतवाली प्रभारी ने पहुंचकर समाप्त करा दिया। दोनों पक्षों का समझौता कराकर कहा गया कि अब तांगा चालक दिन में टेंपो चालक रात में सवारिया भरेंगे।
गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले बेलाताल रेलवे स्टेशन पर टेंपो चालकों ने सवारियां भरना शुरू कर दिया था। जिससे तांगा चालकों की आमदनी पर बुरा असर पड़ने लगा तो आएदिन तांगा और टेंपो चालकों में नोंकझोंक होने लगी। एक तांगा चालक को टेंपो चालकों द्वारा पीटने पर इसकी शिकायत एसडीएम कुलपहाड़ नागेंद्र कुमार से की गई थी। एसडीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रविवार को रेलवे स्टेशन पहुंचकर टेंपो और तांगा चालकों से बात की और अलग-अलग समय निर्धारित कर दिया। अब तांगा चालक दिन में टेंपो चालक रात में सवारिया भरेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018