कार्रवाई न होने से भड़के ग्रामीणों ने थाना घेरा

Mahoba Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
दस दिन पहले युवती भगा ले गया पड़ोसी
पनवाड़ी (महोबा)। थाना क्षेत्र के काजीपुरा मोहल्ले से एक युवक 2 मई को पड़ोसी की पुत्री को भगा ले गया था। जिसकी युवती के पिता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी फिर भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा। थाने में हंगामे की स्थिति देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में पुलिस आरोपी के पिता को उठा लाई, तब ग्रामीणों ने हंगामा बंद किया।
पनवाड़ी थाना क्षेत्र के काजीपुरा मोहल्ले का एक युवक जफर अहमद पुत्र जमाल अहमद अपने ही मोहल्ले की 18 वर्षीय एक युवती को 2 मई को घर से बहला फुसलाकर भगा ले गया था। जिसकी नामजद रिपोर्ट पीड़ित युवती के पिता ने स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन एफआईआर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा जफर अहमद के परिजन लड़की पक्ष कोे डराने धमकाने लगे। पीड़ित पिता ने एसपी आनंद राव कुलकर्णी से आरोपियों की गिरफ्तारी और पुत्री को बरामद करने के साथ परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। फिर भी कार्रवाई न होने पर पीड़ित लड़की के परिजन सैकड़ों ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे और जमकर हंगामा काटा और थाना घेरकर धरना प्रदर्शन करने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस ने आनन फानन में आरोपी के पिता जमाल अहमद को थाने में बैठा लिया। तब जाकर मामला शांत हुआ। बस स्टैंड के निकट ग्रामीणों के हंगामे के चलते दो घंटे तक मार्ग भी अवरुद्ध रहा। थानाध्यक्ष चिंरजीव मोहन ने कहा आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दे रहे हैं। जल्दी ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls