बालिका ने लगाई फांसी, अचेत हालत में झांसी रिफर

Mahoba Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
मंहोबा। कसबा खरेला में घरेलू कलह से व्यथित बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। फांसी के फंदे में लटकते हुए वह अचेत हो गई। इसी बीच पहुंचे परिजनाें ने उसे तत्काल नीचे उतारकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी हालत में सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल महोबा रिफर कर दिया गया लेकिन हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकाें ने उसे मेडिकल कालेज झांसी रिफर कर दिया। थाना खरेला के मोहल्ला रायसिंह निवासी बाबूलाल अहिरवार की 17 वर्षीय पुत्री पूजा ने गुरुवार को घरेलू कलह से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। फांसी के फंदे पर लटकते ही वह अचेत हो गई। इसी बीच परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्हाेंने तत्काल उसे नीचे उतारा। अचेत हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खरेला में भर्ती कराया हालत गंभीर होने के कारण उसे झांसी रिफर कर दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018