क्षेत्र में बंदर का जबरदस्त आतंक, लोगाें में दहशत

Mahoba Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
कबरई (महोबा)। थाना क्षेत्र के ग्राम बरबई में पिछले एक सप्ताह से एक खूंखार बंदर के आतंक से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। गुरुवार को पांच लोग बंदर के काटने से घायल हो गए। बंदर के आतंक की सूचना मिलते ही वन कर्मियों ने उसे पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
कबरई थाना क्षेत्र के ग्राम बरबई में पिछले रविवार से एक प्रौढ़ बंदर का आतंक छाया हुआ है। गांव में घुसे इस बंदर ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। छतों से कूदकर बंदर बच्चों को घायल कर देता है। ग्राम प्रधान बरबई विजय पालीवाल ने बताया कि बंदर ने गांव की महिला रामश्री 55 कमलेश वैदेही 25, प्रीति 20, जगदेव 36, रचना 12, राम कुमार 11, दिनेश अहिरवार 15 सहित कई लोगों को घरों और रास्ते में चलते
समय काटकर बुरी तरह घायल कर दिया।
ग्राम प्रधान ने बताया कि राम श्री की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे जिला चिकित्सालय से झांसी मेडीकल कालेज रिफर किया गया है। प्रधान की शिकायत पर वन विभाग की टीम बरबई पहुंचकर बंदर को पकड़ने में जुट गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018