ग्रामीणाें ने पुलिस कर्मियाें को धुना

Mahoba Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
पनवाड़ी (महोबा)। थानाक्षेत्र के ग्राम नकरा में जुआ खिलाने की शिकायत मिलने पर गांव पहुंचे दो पुलिस कर्मचारियाें को ग्रामीणाें ने धुन दिया और राइफल छीन ली। इससे घबराया एक पुलिस कर्मी भाग खड़ा हुआ और पुलिस को सूचना दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने एक ग्रामीण को हिरासत में ले लिया।
ग्राम नकरा में कुछ ग्रामीणाें ने गांव के ही जयहिंद द्वारा जुआ खिलाने की शिकायत की थी। इस पर शिकायती पत्र लेकर थाना पनवाड़ी के कांस्टेबल महेश वर्मा और होमगार्ड भानु प्रताप सिंह गांव पहुंचे जहां पर जयहिंद को घर से बुलाया और उसके साथ पकड़ा धकड़ी करने लगे। इसी बात को लेकर दोनाें में विवाद हो गया। तभी सिपाही महेश वर्मा ने उसे दो थप्पड़ जड़ दिए। इससे नाराज ग्रामीणाें ने पुलिस की भी पिटाई कर दी और राइफल छीन ली। बाद में होमगार्ड की आरजू मिन्नत के बाद राइफल वापस कर दी। जान बचाकर भागे सिपाही ने थाने को सूचना दी। थानाध्यक्ष पनवाड़ी नयन सिंह यादव पुलिस बल के साथ गांव जा धमके और जयहिंद को हिरासत में ले लिया। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी का कहना है कि शिकायत मिलने पर दो पुलिस कर्मी गांव गए थे। पुलिस कर्मी द्वारा ग्रामीण जयहिंद को थप्पड़ मारने के कारण यह घटना घटी है। उनका कहना है कि जयहिंद के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। साथ ही मारपीट करने वाले सिपाही के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018