आबकारी का छापा, 15 बोरी लहन नष्ट किया गया

Maharajganj Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
महराजगंज। कच्ची शराब के कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आबकारी विभाग की टीम ने गुरुवार की शाम बनिया डीह में छापा मारा और मौके से 15 बोरी लहन नष्ट किया।
आबकारी इंस्पेक्टर बसंत प्रसाद के नेतृत्व में बृजमनगंज थाना क्षेत्र के पुरन्दरपुर के टोला बनियाडीह में रंगी लाल के कच्ची शराब के अड्डे पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान वह टीम के सदस्यों को चकमा देकर फरार हो गया। टीम के सदस्यों ने 15 बोरी लहन नष्ट किया व शराब की भट्टी तोड़ी। टीम ने मौके से आठ लीटर कच्ची शराब भी बरामद किया। कारोबारी रंगी लाल के भाग निकले पर लोगों ने आबकारी विभाग पर प्रशभन चिन्ह लगाया। लोगों का कहना था कि टीम के आने से पहले ही उसको जानकारी हो गई थी। जिससे वह फरार हो गया है। रंगी के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि यह अभियान आगे भी चलाया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018