पीजी कालेज में बुधवार को तोड़फोड़ का मामला

Maharajganj Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
महराजगंज। जवाहरलाल नेहरू स्मारक पीजी कालेज के चार अज्ञात छात्राें के खिलाफ गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। कालेज के प्राचार्य ने बुधवार को कालेज में हुई तोड़फोड़ घटना में तहरीर दिया था।
गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू स्मारक पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रनेता दो गुटों में बंटे हैं। एक गुट की मांग पर छात्रसंघ चुनाव अधिकारी कालेज के रक्षाअध्यय विभागाध्यक्ष एवं प्राक्टर डॉक्टर परशुराम गुप्त ने 28 जनवरी को छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषणा कर दी। जिस पर दूसरे गुट ने आपत्ति जताया था कि अपूर्ण परीक्षाफल आने तक चुनाव तिथि की घोषणा न किया जाए। चुनाव अधिकारी के ऐलान पर नाराज दूसरे गुट के कुछ छात्रनेता बुधवार को हंगामा करने के बाद कालेज में तोड़फोड़ कर दी थी। कालेज के प्राचार्य डॉक्टर रामनगीना त्रिपाठी ने इस मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर दिया था। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने चार अज्ञात छात्रों के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया है। इस संबंध में कोतवाली इंस्पेक्टर अरविंद सिंह ने बताया कि प्राचार्य के तहरीर पर चार अज्ञात छात्रों के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018