राजकीय एंबुलेंस चालकाें का प्रदर्शन

Maharajganj Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
महराजगंज। राजकीय एंबुलेंस चालक अपनी मांगाें को लेकर गुरुवार को जिला संयुक्त परिसर में प्रदर्शन किया। इसके बाद जिले में आने वाली 102 एंबुलेंस पर चालक बनाने की मांग की।
प्रदर्शन कर रहे राजकीय एंबुलेंस चालकों का कहना था कि प्रदेश सरकार इन एंबुलेंसों को 102 एंबुलेंस बनाकर जिले में भेजने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा इन एंबुलेंसो पर नए चालक नियुक्ति करने जा रही है। यदि प्रदेश सरकार ऐसा करती है तो वे डेढ़ वर्ष की सेवा देने के बाद भी बेरोजगार हो जाएंगे। उन्हाेंने प्रदेश सरकार से नए चालकों की नियुक्ति नहीं करने की मांग की है। प्रदर्शन के बाद चालकों ने स्वास्थ्य राज्य मंत्री को मांग पत्र भेजा। जिसमें उन्होेंनेे बताया है कि जिले के 12 ब्लाक सामुदायिक एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के राजकीय एंबुलेंस चलाने के लिए नवंबर 2011 में संविदा पर 12 चालकों की नियुक्ति हुई, चालक अब तक बेहतर सेवा दे रहे है। एंबुलेंस बदल दिया जाए, लेकिन उसकी सेवा बहाल रखी जाए। इस मौके पर चालक बाबूराम, अख्तर, बृजेंद्र, मैनुल्लाह और जयसिंह सहित संविदा के सभी चालक मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018