मामलों को शीघ्र निपटाएं अधिकारी: सीडीओ

Maharajganj Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
फ रेन्दा। जिला स्तरीय तहसील दिवस मंगलवार को फरेंदा तहसील में आयोजित हुआ। इसमें कुल 140 मामले आए। इसमें छह मामलों का निस्तारण हुआ।
लेजार महदेवा के बैकुंठपुर निवासी रसोइया रम्भा देवी ने आरोप लगाया कि उसे सात माह से मानदेय नहीं मिला है। बृजमनगंज शाहाबाद के गुलाबचन्द ने कहा कि उनकी भूमि पर कोर्ट का स्थगन आदेश है। इसके बाद भी सत्ता पक्ष के कुछ लोगों ने जमीन में होर्डिंग बोर्ड जबरदस्ती लगा दिया है। बैकुंठपुर की रसोइया इन्द्रकला देवी ने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी फरेंदा के आदेश के बाद ग्रामप्रधान और प्रधानाध्यापक ने मेरी नियुक्ति की थी लेकिन शिक्षामित्र ने मेरे पाल्य का नाम भी काट दिया। इसके बाद हमें रसोइया पद से हटा दिया गया। करहिया निवासी रामचन्द्र पांडे ने कहा कि गांव में स्थित पोखरी पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। इसपर सीडीओ ने कानूनगो को आदेश दिया गया था कि कब्जाधारियों को हटाएं लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामलों की सुनवाई करते हुए सीडीओ आशुतोष निरंजन ने कहा कि शिकायतों के निस्तारण में ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। तहसील दिवस में प्राप्त शिकायतों का निर्धारित अवधि में निपटाएं। इस दौरान जिलाविकास अधिकारी अनिल राय, एसपी भारत सिंह यादव, एसडीएम फरेंदा साहबलाल, तहसीलदार मेवालाल, बीएसए जयप्रकाश, ओपी पांडे आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018