बदमाशों ने दुकानदार से 95,000 रुपये लूटा

Maharajganj Updated Sat, 25 Jan 2014 05:46 AM IST
महराजगंज। महदेईया के पास मंगलवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकानदार को मारपीट कर 95,000 रुपये लूट लिया। सरेराह लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस लूट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।
नौतनवां निवासी गणेश लोहिया की सोनौली थाना क्षेत्र के भगवानपुर में मोबाइल और लोहे के पार्ट्स की दुकान है। वहीं पर वे परिवार के साथ रहते हैं। रोज की भांति गणेश सोमवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए। मंगलवार की सुबह 7:30 बजे घर से 95 हजार रुपये लिए और नौतनवां सामान खरीदने के लिए निकल दिए। वे परसामलिक थाना क्षेत्र के महदेईया के पास पहुंचे थे कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। बाइक रोकते ही बदमाश उसको पीटने लगे और उसके पास रखा 95,000 रुपये लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद गणेश ने पुलिस कंट्रोल और अन्य लोगों को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। गणेश ने क्षेत्र के एक युवक और उसके दो साथियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इस पर पुलिस लूट का मुकदमा दर्ज कर अंबिका धर दुबे को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एसओ आनंद शुक्ल का कहना है कि लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018