दिल्ली और धनबाद की टीमें सेमीफाइनल में

Maharajganj Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
सिसवा। महात्मा गांधी इंटर कालेज सिसवा में चल रहे ठाकुर शिवकुमार सिंह स्मारक आल इंडिया फुटबाल प्रतियोगिता के छठवें शुक्रवार को दिल्ली के खिलाड़ियों ने सिसवा को 3-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरे मैच में धनबाद एकादश की टीम अंकों के आधार पर मुंगेर को हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई।
पहला मैच ग्रुप बी के स्पोर्टिंग क्लब दिल्ली एवं रायल स्पोर्ट क्लब सिसवा के बीच खेला गया। मध्यांतर तक कोई टीम गोल नहीं कर सकी। उसके बाद सातवें मिनट में सिसवा के खिलाड़ियों ने लगातार दो गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी। खेल के अंतिम समय में दिल्ली के खिलाड़ियों ने लगातार तीन गोल कर मैच 3-2 से जीत लिया। इस तरह दिल्ली की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई।
प्रतियोगिता का दूसरा मैच धनबाद एकादश और एसएस स्पोर्टिंग ग्लक मुंगेेर के बीच खेला गया। पहले हाफ तक धनबाद के खिलाड़ियों ने दो गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में मुंगेर के खिलाड़ी गुरुदेव ने लगातार दो गोल कर टीम को बराबर पर कर दिया। यह अंतिम समय तक कायम रहा। लीग मैच के अंक के आधार पर धनबाद की टीम को विजयी घोषित किया गया। इसके साथ ही मुंगेर की टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई। प्रतियोगिता के छठवें दिन के मुख्य अतिथि उमेश शर्मा और गायक अमित रंजन रहे। इस दौरान मारकंडेय सिंह, रामकृपाल तिवारी, हाजी कमरान अहमद, सीबू बनारसी, धर्मेन्द्र मल्ल सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls