मकान का ताला तोड़कर भीषण चोरी

Maharajganj Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
महराजगंज/खुशहालनगर। जिले में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरों ने बैरिया में एक व्यक्ति के घर का ताला तोड़कर पूरे घर को खंगाल डाला। चोरों ने खाली बक्से घर के पीछे खेत में फेंका दिया।
घुघली थाना क्षेत्र के बैरिया निवासी बैजू मोदनवाल के घर गुरुवार की रात घुसे चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर बक्से से 40 हजार रुपये नकद, 42 हजार रुपये के कपड़े, 20 हजार के बर्तन, सोने और चांदी के जेवर चुरा लिए। घटना के समय घर पर परिवार का कोई सदस्य नहीं था। चोरी की जानकारी सुबह गांव वालों ने बैजू को दी। बैजू की शिकारपुर में मिठाई की दुकान है। वह परिवार के साथ वहीं रहते हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए। चोरों ने खाली चार बक्से व एक अटैची मकान के पीछे कुछ दूरी पर खेत में फेंका था। एक बक्सा का पता नहीं चल पा रहा है। कयास लगाया जा रहा है कि चोर उसी बक्से में सामान रखकर ले गए हैं। कुछ देर बाद उपनिरीक्षक नेहरूऔर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच। बताया जा रहा है कि एक हफ्ता पहले बैजू की पत्नी कुसुम देवी गांव आई थीं। एक रात रुकने के बाद वह चली गई थीं। बैजू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष जितेन्द्र यादव का कहना है कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls