हादसों में भाई समेत चार जख्मी

Maharajganj Updated Thu, 13 Dec 2012 05:30 AM IST
महराजगंज। अलग-अलग सड़क हादसों में सगे भाइयों समेत चार लोग घायल हो गए। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल दो लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सरडिहा निवासी सैय्यद (50) बुधवार की सुबह बाइक से कहीं जा रहे थे। बैंक रोड के इफ्को दफ्तर के पास अनियंत्रित होकर गिर गए। सिर में गंभीर चोट लग गई। आसपास के लोगों ने उन्हें जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। नाजुक स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
कोल्हुई प्रतिनिधि के अनुसार दूसरी घटना कोल्हुई थाना क्षेत्र में हुई। सिद्धार्थनगर जनपद के मोहाने थाना क्षेत्र के पनेड़ी निवासी संजय कुमार (25) और विजय कुमार(18) भाई हैं। दोनों साइकिल से नौतनवां थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया अपने रिश्तेदारी से लौट रहे थे। गुलरिहा के पास सोनौली जा रही गाड़ी ने टक्कर मार दी। दोनों भाई घायल हो गए। उन्हें एकसड़वा के प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
परसामलिक प्रतिनिधि के अनुसार बुधवार की सुबह कार का चालक नौतनवां से ठूठीबारी की ओर जा रहा था। वह परसामलिक थाना क्षेत्र के सेखुआनी के पास पहुंचा था कि ठूठीबारी से आ रही गाड़ी से टक्कर हो गई। देवरिया जनपद के गौरीबाजार निवासी दुर्गा चरन बरनवाल (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls