सीडीओ ने सदर बीडीओ का वेतन रोका

Maharajganj Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
महराजगंज। सोमवार को सीडीओ ने सदर ब्लाक का निरीक्षण किया तो बहुत कुछ खराब मिला। बीडीओ बिना बताए गायब थीं तो एमआईएस फीडिंग व फोटो अपलोडिंग का काम पूरा नहीं मिला। सीडीओ ने बीडीओ का वेतन बाधित कर दिया है। वहीं दोनों कामों के लिए 15 दिसंबर तक तारीख तय की है।
सीडीओ इसके बाद धानी ब्लाक पहुंचे। यहां इंदिरा आवास व फोटो अपलोडिंग के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सीडीओ ने बाल विकास परियोजना अधिकारी का ऑफिस भी चेक किया। यहां केन्द्र पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के मौजूद न रहने पर उन्होंने कार्रवाई का निर्देश दिया है। यहां सीडीओ ने चहारदीवारी को भी देखा जो ठीक मिली। सीएचसी के निरीक्षण के दौरान यहां अनिता सिंह व अशोक कुमार पांडेय के अलावा कोई नहीं मिला। उन्होंने शेष के खिलाफ कार्रवाई के लिए सीएमओ को निर्देश दिया है।
सीडीओ डॉक्टर वेदपति मिश्र का कहना है कि कुछ प्रधानोें के यहां काम नहीं हो रहा है। ऐसे में वे यहां की धनराशि उन ग्रामसभाओं को भेजने जा रहे हैं जहां प्रधान एक्टिव हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018