घर में घुसकर गहने और सामान चोरी

Maharajganj Updated Fri, 16 Nov 2012 12:00 PM IST
महराजगंज। नरायनपुर में बुधवार रात चोरों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर नकदी और अन्य सामान चुरा लिया। चोरी की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।
सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी सकीरुनिशा बुधवार रात बच्चों के साथ सोई थी। पति मुनीब अली बाहर रहकर कमाता है। आधी रात बाद चोर मुख्य दरवाजे के रास्ते घर में घुसे और अंदर रखे हजारों रुपये के गहने और तीन कीमती कंबल चुरा लिए। जाते समय चोरों ने बाहर से कुंडी बंद कर दी थी। गुरुवार सुबह सकीरुनिशा की नींद टूटी तो बाहर से कुंडी बंद मिली। शोर मचाने पर बगल के लोगाें ने दरवाजा खोला। अंदर गई तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है।
इस संबंध में सिन्दुरिया चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। चोरी की घटना का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।
बता दें कि इस महीने सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी। चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं होने से चोरों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls