कालरात्रि समारोह में थिरके लोग

Maharajganj Updated Wed, 24 Oct 2012 12:00 PM IST
नौतनवां। नवरात्र के अवसर पर नौतनवां के भारतीय गोरखा समाज एवं गोरखा भूतपूर्व सैनिक वेलफेयर यूनियन ने गोरखा मिलेट्री कैंप में कालरात्रि समारोह का आयोजन किया। इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ, जिसमें नृत्य, गायन एवं प्रहसन कला ने दर्शकों को मुग्ध कर दिया।
सोनम राना और शसांत थापा की जोड़ी ने नेपाली गीत की धुन पर नृत्य कर दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी। संजोली थापा के गोविंदा आला रे, सोनम गुरूंग के लाली गुरांस को लोगों ने सराहा। कार्यक्रम की समाप्ति के बाद गोरखा समाज की परंपरा अनुसार बकरे की बलि देकर काली भवानी की पूजा की गई और प्रसाद बांटा गया। इस अवसर पर रिटायर्ड कैप्टन हरि बहादुर गुरूंग, कैप्टन डंबर बहादुर गुरूंग, रामबहादुर थापा, अर्जुन राना और गणेश थापा आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता अमर बहादुर थापा और संचालन तुलबहादुर थापा ने किया। मुख्य अतिथि नगर के पूर्व चेयरमैन गुड्डू खान रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018