स्वास्थ्य केंद्र की समस्या का समाधान हो

Maharajganj Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
महराजगंज। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बृजमनगंज में चिकित्सीय सुविधा बहाल करने की मांग की गई। मंगलवार को लोगों ने डीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपा।
डीएम को सौंपे गए ज्ञापन में लिखा गया है कि बृजमनगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रात्रिकालीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं है। स्त्री रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ, नाक, कान और गला विशेषज्ञ डॉक्टर की नियुक्ति नहीं की गई है। अस्पताल की पानी टंकी बीच से फट गई है। इसकी वजह से भवन की छत टपकती रहती है। स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था नहीं की गई है। नेपाल सीमा से सटे होने से यहां आने वाले मरीजों की संख्या अधिक है। स्वास्थ्य केंद्र में अन्य सुविधाओं का भी अभाव है। इसकी वजह से मरीजों को दिक्कत होती है। लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र की समस्या का समाधान जल्द करने की मांग की। डीएम ने समस्याएं सुनीं और समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान जद ( यू )नेता विजय सिंह, रमेश चंद पाठक, विजय प्रताप सिंह, बीबी गुप्ता, सुग्रीव प्रसाद समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

‘पद्मावत’ का विरोध करने वालों ने कहा, सिनेमाघरों के अंदर करेंगे ब्लास्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद देश के कई हिस्सों में ‘पद्मावत’ का विरोध जारी है। यूपी के महराजगंज में विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम सिनेमा घरों में ब्लास्ट कर देंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls